top of page
  • Writer's pictureInterior Specialist

One Meeting One Video HINDI

एक पेशेवर इंटीरियर डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया गया घर एक ऐसी चीज है जो पूरे भारत में धूम मचा रही है। साथ ही ऐसा करना एक स्मार्ट बात लगती है, क्योंकि हम हमेशा चाहते हैं कि हमारे पैसे का सर्वोत्तम उपयोग करने के लिए हमारे स्थान को विशेषज्ञ द्वारा नियंत्रित किया जाए।

हालांकि, हम भी एक बात को लेकर परेशान हैं

इंटीरियर डिजाइनर कितना चार्ज करता है? आखिरकार, यह इंटीरियर डिजाइन की लागत को काफी हद तक प्रभावित करता है।


इंटरनेट के हर नुक्कड़ पर DIY ट्यूटोरियल और 5-मिनट के शिल्प के साथ, जिसके परिणामस्वरूप डिज़ाइन बनाते समय बहुत कुछ होता है। ऐसी घटनाओं को कम करने के लिए हम इस नई योजना के साथ आए हैं जिसे कहा जाता है ONE MEETING ONE VIDEO.


इसके बारे में और जानने के लिए पढ़ें


काम की गुंजाइश


डिजाइनिंग में फर्नीचर और सजावट, रसोई के लिए बढ़ईगीरी का काम और wardrobes के साथ Installation शामिल हैं ।


इस योजना के साथ VSA टीम आपके स्थान का मापन करेगी। QnA सत्र होंगे, जहां हम आपकी अपेक्षाओं को एकत्रित करेंगे। यह हमें आपके स्वाद, समस्या विवरण पर एक उचित विचार देगा।


हालाँकि यह योजना तत्वों के माप के साथ नहीं आएगी, लेकिन यह एक वीडियो होगा जिसमें सभी विवरण उपरोक्त वीडियो में दिखाए गए के समान होंगे।


इसमें सभी औद्योगिक सर्वोत्तम प्रथाओं और वास्तुकार के विचारों को भी शामिल किया जाएगा। इसमें सभी औद्योगिक सर्वोत्तम प्रथाओं और वास्तुकार के विचारों को भी शामिल किया जाएगा।


ऐसा वीडियो को reference models माना जा सकता है, उसी क्षेत्र का कोई भी ठेकेदार इसे देखकर interiors कर सकता हैं ।


डिज़ाइन चार्ज की गणना कैसे की जाती है?

यह पूरी तरह से डिजाइन की जटिलता, संपत्ति के स्थान और संपत्ति के क्षेत्र पर भी निर्भर करता है। मुंबई में विशिष्ट प्रकार के रिक्त स्थान को ध्यान में रखते हुए हम

निम्नलिखित मूल्य संरचना के साथ आए हैं




23 views0 comments

Recent Posts

See All

Comments


bottom of page